मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने दी सफाई, बोले- जितना प्यार मैं उनसे करता हूं वो भी मुझसे करते हैं बस.. - BOLLYWOOD NEWS

Saturday, November 21, 2020

मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने दी सफाई, बोले- जितना प्यार मैं उनसे करता हूं वो भी मुझसे करते हैं बस..

नई दिल्ली | द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अक्सर ही मामा गोविंदा (Govinda) के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं है ये हर कोई जानता है। पिछले दिनों गोविंदा कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे लेकिन इस दौरान कृष्णा अभिषेक नहीं दिखाई दिए थे। जिसको लेकर उनका एक बयान बहुत वायरल हुआ था। कृष्णा ने कहा था कि अगर गोविंदा मामा मुझे नहीं देखना चाहते हैं तो मैं भी उन्हें नहीं देखना चाहता। अब एक बार फिर कृष्णा ने इस पर सफाई दी है। उन्होंने अपने और गोविंदा के रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है।

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में गोविंदा वाले एपिसोड में ना रहने का असल कारण बताया है। उन्होंने कहा कि गोविंदा मामा के सामने मैंने इसलिए एपिसोड नहीं किया क्योंकि हमारे बीच अभी कुछ दूरियां बनी हुई हैं। कॉमेडी के लिए एक खुशनुमा माहौल चाहिए होता है। लेकिन अगर मैं उनके सामने पडूंगा तो रो दूंगा। मैं नहीं चाहता था कि हमारे बीच प्रॉब्लम्स हैं उसका असर शो में दिखाई पड़े। यही कारण हैं कि मैं वहां पर नहीं रहा। हमारे और उनके बीच पहले जितना प्यार था अब उतनी ही दूरी बन गई है।

krushna_govinda.jpg

कृष्णा ने गोविंदा मामा से दूरी का कारण बताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जो भी मतभेद हैं वो पत्नियों के कारण हैं। मैं मामा से और वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं इसीलिए हमारे बीच में नाराजगी है। मैं उनके साथ रहा हूं और बेहद करीब हूं। बता दें कि कृष्णा ने मजाक में गोविंदा को लेकर एक कमेंट कर दिया था। फिर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के ट्वीट के कारण गोविंदा की पत्नी नाराज हो गई थीं। उसी के बाद से दोनों में विवाद चल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UOdtxG

Pages